Fighter OTT Release Date Netflix – ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की ‘Fighter’ 21 March से OTT पर Stream हो गई है |

0
165
Fighter OTT Release Date on Netflix
fighter-on-netflix1

Table of Contents

Fighter OTT Release Date on Netflix

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' 21 मार्च से ओटीटी पर स्ट्रीम हो गई है |

Fighter Movie on OTT

रितिक रोशन-दीपिका पदुकोण की फिल्म अनकट दृश्यों के साथ ओटीटी पर आई: कैसे और कहां देखें बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के बाद, 'फाइटर' 21 मार्च को सुबह 12 बजे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपनी बहुप्रतीक्षित लैंडिंग के लिए पूरी तरह तैयार है।

Fighter Movie Review:

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'फाइटर' एक मनोरंजक एक्शन-ड्रामा है जो बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में हैं।

Cast of Fighter Movie:

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'फाइटर' एक मनोरंजक एक्शन-ड्रामा है जो बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में हैं।

निर्देशक:
सिद्धार्थ आनंद

कलाकार: रितिक रोशन,
दीपिका पादुकोण,
अनिल कपूर,
अक्षय ओबेरॉय,
करण सिंह ग्रोवर

कहानी: भारतीय वायु सेना द्वारा 2019 बालाकोट हवाई हमले से पहले और उसके बाद की घटनाएं

फाइटर ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने अभिनय किया था। यह फिल्म जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब यह फिल्म इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हुई है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर बताया कि फिल्म 21 मार्च को उनके प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है । उन्होंने अनाउंसमेंट के साथ फिल्म का प्रोमो भी शेयर किया।

फाइटर फिल्म की कहानी:

आतंकी अज़हर अख्तर श्रीनगर में भारतीय वायुसेना बेस पर हमले की योजना बना रहा है. "एयर ड्रैगन्स" टीम को योजना को विफल करने का काम सौंपा गया है। ग्रुप कैप्टन राकेश "रॉकी" जय सिंह टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। टीम में कुशल पायलटों में पैटी (ऋतिक) शामिल हैं, जिनका अतीत परेशानी भरा रहा है, और मिन्नी (दीपिका) हैं, जिनके मन में उनके लिए भावनाएं हैं।

अख्तर के पुलवामा में हमले के बाद, भारत ने बालाकोट में हमले का जवाब दिया। इससे पाकिस्तानी जवाबी कार्रवाई होती है। टीम के कुछ सदस्यों को पकड़ लिया जाता है। आदेशों का पालन न करने के कारण पैटी को निलंबित कर दिया गया है। बाद में वह पकड़े गए सैनिकों के लिए एक बचाव अभियान में शामिल हो जाता है।

Fighter Box Office Collection:

₹250 करोड़ की भारी भरकम लागत से बनी यह फाइटर फिल्म आसमान पर पहुंच गई और उम्मीदों से भी आगे निकल गई। इसने घरेलू स्तर पर ₹254.83 करोड़ और विदेशों में अतिरिक्त ₹104 करोड़ की कमाई की, जिससे दुनिया भर में इसकी सफल कमाई ₹358.83 करोड़ हो गई।

Fighter OTT Official Trailer :

Hrithik Roshan Fighter:

इसमें रितिक को स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी, दीपिका को स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी और अनिल को ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के रूप में देश के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है। यह रितिक और दीपिका का पहली बार ऑन-स्क्रीन सहयोग है।

Similar Links

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here